सेक्सुअल उत्तेजना (सेक्स का मजा ) के लिए अब नहीं तरसेंगी महिलाएं

कई महिलाओं को ऑर्गेज्म का सुख ना मिल पाने की समस्या होती है। वैज्ञानिकों ने इसके कई कारण भी खोजें हैं और उपाय भी बताएं हैं।
डेली मेल की खबर के मुताबिक, अब ऐसी महिलाओं के लिए खुशखबरी है जिन्हें ऑर्गेज्म ना होने की समस्या होती है। जानिए, अब महिलाएं कैसे आसानी से पा सकती हैं ऑर्गेज्म।

क्या है ऑर्गेज्म पाने का समाधान

महिलाओं में सेक्सुअल उत्तेजना ना होने की समस्या के लिए यूएस के वैज्ञानिकों ने इस समस्या के समाधान का दावा किया है। वैसी महिलाएं जिन पर सेक्स उत्तेजना पाने की किसी दवा का असर नहीं हो रहा है उनके लिए एक मशीन बनाई गई है जिसका नाम है 'ऑर्गेज्म मशीन'।
ऑर्गेज्म पाने की ये मशीन सिगरेट की डब्बी के आकार की है। जिसे महिला के हिप्स की त्वचा के नीचे इम्प्लांट कर महिला को सेक्सुअल उत्तेजना दी जा सकती है।

कैसे काम करेगी 'ऑर्गेज्म मशीन'

नॉर्थ कैरोलिना की सर्जन डॉ स्टुअर्ट मैलॉय, जिन्होंने इसका अविष्कार किया है का कहना है कि इसे चलाने के लिए रिमोट का इस्तेमाल किया जाएगा। यह पेसमेकर की तरह आक्रामक होगा और केवल एक्सट्रीम केसेस में इसका इस्तेमाल किया जा सकेगा। पेसमेकर की तरह इसमें इलेक्‍ट्रोड्स है जिनका संपर्क उन बिंदुओं से रहेगा जो कि प्लेजर सेंटर हुआ करते हैं। महिलाओं को उत्तेजित होने के लिए एक्सटर्नल ऑर्गेज्म की जरूरत होगी।

कब इस्‍तेमाल किया जा सकता है

मेडिकल कंपनी मेडरॉटिक ने इसका पेटेंट खरीदा है और इस साल के अंत तक इसकी क्लीनिकल जांच शुरू हो जाएगी। इस सर्जरी में महिला को जगा रहना पड़ेगा ताकि सही जगह उपकरण को फिट किया जा सके।  डॉ मैलॉय के अनुसार इस उपकरण से पति और पत्नी दोनों को फ़ायदा होगा। इस उपकरण का फायदा दिन में एक बार या हफ्ते में चार बार होगा इस विषय पर अभी भी संशय बना हुआ है।

मशीन का आइडिया कहां से आया

डॉ मैलॉय पीठ दर्द के कारण एक महिला को इलेक्‍ट्रोडेस लगा रही थी, इसी दौरान वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी और कहने लगी कि मेरे हस्बैंड को इस तरह के मूव्स सीखने चाहिए। पीड़ित महिला ने बताया कि इलेक्‍ट्रोडेस सेक्सुअल उत्तेजना पैदा कर रहा है।

 

top women in the world