8 साल के स्कूली बच्चे संग 50 बार सेक्स करने पर महिला को दो साल कैद

वॉरसेस्टरशायर : 21 साल की एक महिला को 14 साल के एक स्कूली बच्चे के साथ सेक्स करना भारी पड़ गया. ब्रिटेन के वॉरसेस्टरशायर में इस आरोपी महिला को 2 साल की सजा सुनाई गई है. कोर्ट ने लॉरेन मॉरिस को 14 साल के स्कूली लड़के के साथ 50 से अधिक बार सेक्स करने का दोषी पाया है. लॉरेन जब 16 साल की थी तब उसने स्कूली बच्चे के साथ पहली बार सेक्स किया था. इसके बाद 50 से अधिक बार वो इस लड़के के साथ सेक्स करती रही.

anna swan biggest vagina of the world

लड़का जब 10 साल का हुआ तब लॉरेन ने ये हरकत बंद की. फिलहाल लड़के की उम्र 14 साल है. इस बारे में तब तक किसी को पता नहीं था जब तक स्कूली लड़के ने अपने स्कूल में इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा था. स्कूल में अपने दोस्तों के सामने इस लड़के ने इस बात का जिक्र किया.

वेस्ट मर्सिया पुलिस ने जानकारी दी कि उसने पिछले साल मार्च से इस मामले की जांच शुरू कर दी थी. लड़के के स्कूल ने इस बारे में पुलिस को बताया था. बच्चे के साथ सेक्स करने के आरोप में वॉरसेस्टर क्राउन कोर्ट ने लॉरेन को दो साल की सजा सुनाई. सजा के ऐलान से पहले लॉरेन को कोर्ट के बाहर सिगरेट पीते और मुस्कुराते हुए भी देखा गया. जज ने लॉरेन को सजा सुनाते हुए कहा, 'कोर्ट लॉरेन के साथ इसलिए थोड़ी नरमी बरत रही है क्योंकि उसे (लॉरेन) खुद इसका अहसास हो गया कि वो गलत कर रही है.

 

top women in the world