कौमार्य बिकेगा अब रियलटी शो में

आस्ट्रेलिया में एक फिल्म निर्माता एक ऐसे रिएलटी टीवी शो का विचार लेकर आए हैं जिसमें पुरुष और महिलाएं अपने कौमार्य के नीलामी करेंगे। इसके बाद इस शो को पर डाक्युमेंट्री बनाई जाएगी। अब तक इंटरनेट पर लड़कियों के कौमार्य बेचने की खबरें आती रही हैं

 

 

 

इस शो का निर्माण करने वाले जस्टिन सिसले को ऐसे लड़के और लड़कियां ढूंढ़ने में साल भर से ज्यादा का समय लग गया जो कैमरा के सामने अपने कौमार्य नीलाम करने के लिए तैयार हो। इस शो के लिए ऑडिशन 'वर्जिन वांटेड' लिखे हुए पोस्टर्स के पीछे हुए। इन पोस्टर्स पर वर्जिन मैरी की तस्वीर लगी हुई थी।

लेकिन जस्टिन को यह शो आस्ट्रेलिया के स्थान पर अमेरिका में शूट करना पड़ेगा क्योंकि आस्ट्रेलिया में ऐसा करने पर उनपर वेश्यावृत्ती का मामला दर्ज हो सकता है। इस शो में वर्जिन लड़कियों और लड़कों के कौमार्य की नीलामी लॉस वेगास स्थित एक वेश्याघर में होगी। इसरे लिए जस्टिन शो में हिस्से लेने वाले प्रत्येक वर्जिन प्रतिभागी को 20 हजार डॉलर और उनकी नीलामी से मिली रकम का 90 प्रतिशत हिस्सा देंगे। निलामी की रकम का बाकी 10 प्रतिशत उस वेश्याघर को जाएगा जिसमें इन वर्जिन प्रतिभागियों की नीलामी होगी। इस शो में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर प्रतिभागी इसके साथ पैसों के लिए जुड़े हैं।

शो में वेरोनिका के नाम से जानी जाने वाली सिडनी की एक 21 वर्षीय युवती कहती है कि मैंने यह शो पैसों के लिए साइन किया है। मैं मानती हूं कि मैं सेक्स करने के लिए पैसे लूंगी और यह वेश्यावृत्ती ही माना जाएगा लेकिन मैं ऐसा बार-बार नहीं करूंगी और वेश्या नहीं बनूंगी। इस शो के एक अन्य प्रतिभागी जॉन कहते हैं कि पैसा प्रोत्साहित करता है लेकिन मैं इस शो के दौरान जो देखूंगा और करूंगा उसे लेकर ज्यादा उत्साहित हूं। आस्ट्रेलिया में इस प्रस्तावित रियलटी शो का काफी विरोध भी हो रहा है।

 

top women in the world