निर्वस्‍त्र लड़कियों का न्‍योटियामोरी रेस्‍त्रां

न्योवटियामोरी रेस्त्रां जहां निर्वस्त्रं लड़कियों के ऊपर परोसते हैं खास डिश सुशी सा साशिमी और लोग मजे ले-ले कर खाते हैं। जापान में ऐसे रेस्त्रां काफी प्रचलित हैं। इन रेस्त्रां में बड़ी-बड़ी डाइनिंग टेबल पर यहां की खास डिश सुशी सा साशिमी को लड़कियों के ऊपर परोसा जाता है। ये रेस्त्रां खास तौर से इसी काम के लिये एक से एक सुंदर मॉडलों को पैसा देकर बुलाते हैं, ताकि वो अपने यहां बनायी जाने वाली सुशी का अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

 
 
 

इसके लिये रेस्त्रां खुलने से पहले ही लड़कियां आती हैं और कस्टमर आने के पहले टेबल पर नग्न लेट जाती हैं। फिर बाकी के कर्मचारी उनके शरीर पर एक-एक कर हरी सब्जियों, सलाद और सुशी से डेकोरेशन करते हैं। सभी तैयारियां के बाद फिर डाइनिंग टेबल पर लड़की के चारों तरफ वाइन ग्ला स रखे जाते हैं, ताकि यदि कोई सुशी के साथ शराब या वाइन पीना चाहते तो पी सकता है।

इस डाइनिंग टेबल के चारों तरफ कुर्सियां सजा दी जाती हैं। फिर जब कस्टामर आते हैं तो वो अपनी पसंद की टेबल चुन कर भोजन मंगवाते हैं। सुशी का टेस्ट लेने के लिये वो सीधे लड़की के शरीर के ऊपर से स्नैक्स उठाते हैं और खाते हैं। इस दौरान लड़की के गुप्तांसग व वक्ष सिर्फ पत्तों और हरी सब्जियों से ढके होते हैं। जब किसी होटल में पार्टी का आयोजन होता है तो बीच में लड़की लेटी रहती है और लोग चारों ओर बैठकर मजे ले-लेकर सुशी का स्वा द लेते हैं और मजे करते हैं। जापान में ननटाईमोरी रेस्त्रां भी होते हैं जहां निर्वस्त्र लड़के टेबल पर होते हैं।

 

 

top women in the world